Latest:
local news

8 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या से बीएसयूपी कॉलोनी में भारी आक्रोश…पुलिस टीम को भी लोगों के आक्रोश का करना पड़ा सामना…पड़ोसी नाबालिक ही निकला दुष्कर्मी और हत्यारा…पढ़ें पूरी खबर

रायपुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

रायपुर। वर्तमान भारत। राजधानी में 8 वर्ष की नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म के पश्चात उसकी जान लेने वाले से बीएसयूपी कॉलोनी में भारी गुस्सा भरा पड़ा है। कॉलोनी के लोगों में इस कदर गुस्सा है कि पुलिस को भी लोगों के इस गुस्से का इस कदर सामना करना पड़ा है।

दरअसल हु यूं की सीन ऑफ क्राइम के लिए पुलिस आरोपी नाबालिग को लेकर उसके घर गई थी। इसी दौरान तलाशी लेने पहुंची पुलिस टीम पर मोहल्ले वासियों ने आक्रमण कर दिया। कॉलोनी वासियों में आक्रोशित महिलाओं और पुरुषों ने पुलिस पार्टी की गाड़ी के आगे बाइक गिरा कर रास्ते में रुकावट डाल दिया।

आक्रोशित कॉलोनी वासियों ने आरोपी को मारने पीटने के लिए पुलिस से उसे आजाद करने की मांग कर रहे थे। बड़ी मुश्किल के पश्चात पुलिस आरोपी को सुरक्षित वहां से निकालकर बाहर ले कर निकल पाई।

जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 8 वर्ष की लापता नाबालिग बच्ची के लाश मिलने पर उस मामले को पुलिस ने सुबह सुलझा लिया है। पुलिस के अनुसार पड़ोस के ही 14 साल के नाबालिक किशोर ने 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी जान ले ली थी।

बीएसयुपि कॉलोनी से लगभग सप्ताह भर पहले घर के बाहर खेल रहे 8 वर्ष की नाबालिक बच्ची लापता हो गई थी। 5 दिन पश्चात उसकी लाश कॉलोनी के पीछे झाड़ियों में प्राप्त हुई थी।

पुलिस ने अब जाकर बच्ची की हत्या के मामले में 14 साल की नाबालिक पड़ोसी लड़के को दुष्कर्म के पश्चात की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के आला अधिकारी मामले का विस्तृत खुलासा थोड़ी देर के बाद करने वाले हैं।