Event More NewsPopular Newsछत्तीसगढ़जानकारीजुर्मधोखाधड़ीविविध

JASHPUR NEWS : जशपुर के तपकरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता…निजी मोबाइल टावर से केबल चोरी का आरोपित गिरफ्तार…पढ़ें पूरी समाचार



तपकरा/जशपुरनगर :- छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले की तपकरा थाना क्षेत्र अंतर्गत में निजी मोबाइल कंपनी के टावर से केबल काट कर चोरी करने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला जिले के तपकरा थाना क्षेत्र का है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कंपनी के तकनीशियन भूपेन्द्रनाथ ने तपकरा थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि तपकरा में कंपनी का 5 जी मोबाइल नेटवर्क बंद होने की सूचना मिलने पर वह टावर का निरीक्षण करने पहुंचा था।

बता दें कि, निरीक्षण के दौरान से टावर से लगभग 40 मीटर केबल कटा हुआ मिला। पुलिस ने तकनीशियन की रिपोर्ट पर अज्ञात चोर के खिलाफ चोरी का अपराध दर्ज कर जांच शुरू किया। जांच के दौरान तपकरा पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि आरोपित मुकुंद कसेर इस मामले में शामिल है। सूचना पर तपकरा पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर आरोपित को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया।

फिलहाल, पूछताछ में आरोपित ने अपराध स्वीकार किया। आरोपित की निशानदेही पर तपकरा पुलिस ने चोरी किया गया केबल और केबल काटने में प्रयुक्त औजार जब्त कर लिया है। मामले में कार्रवाई करते हुए तपकरा पुलिस ने आरोपित मुकुंद कसेर को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।