Event More NewsNatioal Newsछत्तीसगढ़जानकारीजुर्मविविध

बाप रे, ये क्या.! जशपुर के पत्थलगांव में तीन सगी बहनों से बलात्कार…कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पिला दी…फिर जंगल में ले जाकर बेहोशी की हालत में दुष्कर्म…मदद के लिए बुलाया गया उसने भी किया दोबारा मिलन लॉज में रेप…लॉज संचालक पर भी होगी कार्रवाई…पढ़ें पूरी खबर


पत्थलगांव/जशपुर :-
छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र में एक दिल को दहला देने वाली आश्चर्य चकित मामला सामने आया है। जहां पर तीन नाबालिग बालिकाओं से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में कुल चार आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया है। आरोपियों में दो बालिग है, जबकि दो नाबालिग शामिल है।



पुलिस ने सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

दरअसल, पत्थलगांव क्षेत्र के रहने वाली तीन नाबालिक बालिकाओं में दो सगी बहन समेत एक अन्य को आरोपियों ने अर्टिगा कार में बैठाकर किलकिला मंदिर ले गए, जहां से कापु होते हुए मैनपाट घूमने चले गए, रास्ते में आरोपियों ने कोल्डड्रिंक में शराब मिलाकर सभी को पिला दी और मैनपाट के जंगल में तीनों लड़कियों को बेहोशी की हालत में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।



रेप कर बालिकाओं को बस स्टैंड में छोड़ दिया गया

बता दें कि, दुष्कर्म करने के बाद बदहवास हालत में तीनों बालिकाओं को पत्थलगांव लाकर बस स्टैंड में छोड़ दिया गया, जहां तीन में से एक बालिका ने अपने परिचित लड़के को फोन करके पूरे घटना की जानकारी देते हुए उसे मदद के लिए बुलाया, लेकिन जैसे ही वह लड़का पत्थलगांव पहुंचा, उसने तीनों नाबालिक लड़की में से अपने परिचित की लड़की को ले जाकर पत्थलगांव के जशपुर रॉड स्थित मिलन लॉज में दुष्कर्म किया।



दोनों बहनों ने परिजनों को दी जानकारी

फिलहाल, दोनों लड़कियां काफी देर तक अपनी बहन के नहीं आने से परेशान लड़कियों ने घर में फोन कर परिजनों को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी तो परिजनों ने पत्थलगांव आकर पुलिस की मदद से खोजबीन करते हुए एक लॉज के कमरे में दोनों लड़का-लड़की को संदिग्ध हालत में पाया गया। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करनी शुरू कर दी है। इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें दो बालक भी शामिल है। वहीं पुलिस ने होटल संचालक पर कार्रवाई करने बात कही है।