Event More NewsPopular NewsTrending Newsछत्तीसगढ़जानकारीराजनीती

CG Breaking : ये लो.! कांग्रेस PCC चीफ दीपक बैज का बड़ा बयान…11 की 11 सीट जीतने की जताई उम्मीद…कहा- ‘कांग्रेस इस बार भाजपा से जीतेगी अधिक सीटें…पढ़ें पूरी खबर



LokSabha Elections 2024 :- छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी मतभेद इन दिनों लगातार ही जारी हैं. वहीं इस बीच छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी के द्वारा दो सीटों पर आज शक्ति प्रदर्शन की जाएगी।

दरअसल, ऐसे में इस बीच प्रदेश में बीजेपी पार्टी के सभी नेताओं ने छत्तीसगढ़ के सभी 11लोकसभा सीटों को लोकसभा चुनाव में जीतने को लेकर दावा किए जानें वाले बयान को लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रभारी दीपक बैज ने इस संदर्भ में बड़ा बयान दिया हैं.वहीं इस दौरान उन्होंने बीजेपी के लोकसभा चुनाव जीतने को लेकर कहा हैं कि, लोकसभा चुनाव में हम बीजेपी पार्टी से इस बार अधिक सीटें जीतेंगे।



11 की 11 सीटों में कांग्रेस के पक्ष : PCC चीफ बैज

फिलहाल, इस बार चुनाव में सभी सीटों पर कांग्रेस मजबूती से चुनाव लड़ रही है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, कांग्रेस प्रत्याशी आज दो सीटों पर नामांकन दाखिल करेंगे। बता दें इस दौरान PCC चीफ बैज ने कहा कि, कांग्रेस पार्टी इस बार सभी सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ रही है. वहीं इस बार लोकसभा चुनाव में प्रदेश के 11 के 11 सीटों में में हम इस बार मजबूती से चुनाव लड़ने के लिए कांग्रेस के पक्ष में वातावरण बना हुआ हैं। वहीं एक ओर यहां पर सभी कांग्रेस कार्यकर्ता चुनाव को लेकर यहां के सभी स्थानों पर कांग्रेस के कार्यकर्ता उत्साहित नजर आ रहे हैं। इसके उन्होंने अलावा कहा कि, इस बार चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों और जनता के बीच इस दौरान अच्छा जनसंपर्क बन रहा है।