Popular NewsTrending Newsछत्तीसगढ़जानकारीराजनीती

CG Breaking : नक्सल इलाके में अमित शाह की गरजना और साफ-साफ कहा- ‘दो से तीन सालों में नक्सलवाद को उखाड़ फेकेंगे, इसलिए नक्सलियों से कह रहा हूं कि सरेंडर कर दो, वरना गोली खाने को तैयार हो जाओ’…पढ़ें पूरी खबर


कांकेर :- छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित क्षेत्र कांकेर पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह एक बार फिर नक्सलियों पर जमकर गरजे और साफ कह दिया कि सरेंडर कर दो वरना गोली खाने को तैयार हो जाओ. दरअसल लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सोमवार को छत्तीसगढ़ के कांकेर पहुंचे थे.

बता दें कि ये वही जिला है जहां के जंगलों में हालही में सुरक्षा बलों ने एक साथ 29 नक्सलियों को ढेर किया है.

छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद का खात्मा करना है

दरअसल कांकेर लोकसभा सीट के लिए 26 अप्रैल को चुनाव होगा. यहां से भोजराज नाग को बीजेपी ने अपना प्रत्याशी बनाया है. BJP के पक्ष में वोट मांगने के लिए सोमवार को स्टार प्रचारक केंद्रीय मंत्री अमित शाह भी छत्तीसगढ़ के कांकेर (Kanker) पहुंचे. यहां हुई आमसभा में नक्सलियों को खुली चुनौती दी. शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद का खात्मा करना है. भाजपा देश के कई राज्यों में नक्सलवाद का खात्मा कर चुकी है. हम छत्तीसगढ़ से भी आने वाले दो से तीन सालों में नक्सलवाद को उखाड़ फेकेंगे. इसलिए नक्सलियों से कह रहा हूं कि सरेंडर कर दो वरना गोली खाने तैयार हो जाओ.

कांग्रेस पर भी साधा निशाना

फिलहाल, केंद्रीय मंत्री शाह ने पूर्व की कांग्रेस सरकार पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि मैं भूपेश बघेल से पूछना चाहता हूं कि जब छतीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार थी तो आपने क्या दिया? 5 सालों तक छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल की सरकार थी तब नक्सलियों पर कोई कार्रवाई नहीं होती थी. विष्णु साय सरकार में 90 नक्सलियों को मार गिराया है. 123 नक्सली गिरफ्तार हुए हैं और 250 ने सरेंडर किया है. इस देश से नरेंद्र मोदीजी ने आतंकवाद को समाप्त किया और नक्सलवाद समाप्ति की ओर है. बता दें कि इसके पहले भी छत्तीसगढ़ दौरे के वक़्त अमित शाह ने तीन सालों के अंदर छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद को खत्म करने का दावा किया था. इसके बाद हाल ही में सुरक्षा बलों ने बड़ा एनकाउंटर करते हुए एक साथ 29 नक्सलियों को मार गिराया था.