छत्तीसगढ़जानकारीराजनीती

Raigarh Lok Sabha Election : रायगढ़ लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी राधेश्याम राठिया ने किया मतदान…लाइन में खड़े हुए आए नजर…पढ़ें पूरी खबर


Raigarh lok sabha chunav :- रायगढ़/ छत्तीसगढ़ की सात सीटों पर मतदान आज सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो गया है जोकि शाम 6 बजे तक जारी रहेगा। प्रदेश में आज बादल छाए रहने के कारण मतदान प्रतिशत बढ़ने की उम्मीद है।

फिलहाल, सुबह से ही मतदान के लिए भारी संख्या में लोग लाइन पर लग गए हैं। रायगढ़ लोकसभा में भी मतदान के लिए बड़ी संख्या में लोग लाइन में खड़े हैं। इस बीच मंत्री ओपी चौधरी ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया है। बीजेपी प्रत्याशी राधेश्याम राठिया ने भी लाइन में लगकर अपना मतदान किया। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी भी मौजदू रही।

Raigarh lok sabha election 2024: रायगढ़ लोकसभा सीट के सारंगढ़ में भी लोकतंत्र के महापर्व को लेकर लोगो में उत्साह सुबह से ही मतदान केंद्रों में मतदाताओं की भीड़ दिख रही हैं। सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिला कलेक्टर धर्मेश साहू ने भी मतदान किया है।

दरअसल, सारंगढ़ में कलेक्टर धर्मेश साहू, पुलिस अधीक्षक पुष्कर शर्मा, जिला पंचायत सी.ई. ओ हरिशंकर चौहान, SDM वासु जैन ने म्युनिसिपल स्कूल के 159 मतदान केंद्र में मतदान किया।

फिलहाल, जिन सीटों पर आज छत्तीसगढ़ में मतदान हो रहा है उनमें राजधानी रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग, कोरबा, जांजगीर, सरगुजा, रायगढ़ लोकसभा सीटों के नाम शामिल हैं। इसके पहले ही प्रथम चरण में बस्तर और दूसरे चरण में महासमुंद, राजनांदगांव और कांकेर लोकसभा सीट पर मतदान संपन्न हो चुका है।