छत्तीसगढ़जानकारीराजनीती

Sarguja Lok Sabha Voting : स्कूटी में सवार होकर पत्नी के साथ वोटिंग करने पहुंचे भाजपा प्रत्याशी चिंतामणि महाराज…पढ़ें पूरी खबर



Surguja Lok Sabha Chunav 2024 :- लोकसभा चुनाव के लिए आज तीसरे चरण की वोटिंग है। 11 राज्यों की 93 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। वहीं छत्तीसगढ़ के तीसरे चरण में भी सात सीटों पर मतदान शुरू हो गया है।

दरअसल, प्रदेश के सातों सीटों पर मतदाताओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। भारी संख्या में लोग मतदान करने के लिए मतदान केंद्र पहुंच रहे हैं और अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं।

Surguja Lok Sabha Chunav 2024 : इसी बीच आज सरगुजा लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी चिंतामणि महराज ने वोटिंग से पहले मंदिर में पूजा की। साथ ही उनकी पत्नी भी मौजूद है। इसके बाद लोकसभा प्रत्याशी चिंतामणि महाराज स्कूटी से मतदान केंद्र पहुंचे। यहां उन्होंने मतदान किया। साथ ही उनकी पत्नी भी स्कूटी पर सवार थी।

फिलहाल, आपको बता दें कि बीजेपी ने सरगुजा लोकसभा सीट से चिंतामणि महाराज को अपना प्रत्याशी बनाया है। वहीं कांग्रेस ने युवा कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव शशि सिंह को चुनावी मैदान में उतारा है। अब दोनों के बीच सरगुजा लोकसभा पर कड़ा मुकाबला है।