छत्तीसगढ़जानकारीराजनीती

Sarguja Lok Sabha Voting : अपने परिवार के साथ मतदान केंद्र पहुंचे मंत्री राम विचार नेताम…अपने मताधिकार का किए प्रयोग…पढ़ें पूरी खबर



Surguja Lok Sabha Chunav 2024 -: तीसरे चरण के मतदान की प्रक्रिया आज सुबह से ही शुरू हो चुकी है। देश में हो रहे 11 राज्यों की 93 सीटों पर वोटिंग को लेकर लोगों में उत्साह देखने को मिल रहा है।

दरअसल, मतदाता बड़ी संख्या में मतदान करने मतदान केंद्र पहुंच रहे हैं और मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं। बात करें छत्तीसगढ़ की तो यहां 7 सीटों पर मतदान जारी है। अब छत्तीसगढ़ में 9बजे तक 13.24 प्रतिशत मतदान हो चुका है।

फिलहाल,  इसी बीच छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री राम विचार नेता भी आज मतदान करने पहुंचे हुए हैं। उन्होंने अपने परिवार के साथ वोटिंग किया। जानकारी के अनुसार, मंत्री रामविचार नेताम गृह ग्राम सनावल के मतदान केंद्र पहुंचे। साथ में पत्नी पुष्पा नेताम और पुत्री जिला पंचायत अध्यक्ष निशा नेताम ने भी मतदान किया। मतदान के बाद मंत्री नेताम ने कहा कि आज का दिन लोकतंत्र का महापर्व है। आज सभी को अपने मताधिकार का प्रयोग करना चाहिए।

फिलहाल, आपको बता दें कि बीजेपी ने सरगुजा लोकसभा सीट से चिंतामणि महाराज को अपना प्रत्याशी बनाया है। वहीं कांग्रेस ने युवा कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव शशि सिंह को चुनावी मैदान में उतारा है। अब दोनों के बीच सरगुजा लोकसभा पर कड़ा मुकाबला है।