Latest:
local news

जशपुर समाचार :महिलाओं की सुरक्षा होगी पहली प्राथमिकता …जो माहौल बिगाड़ेगा उनकी तो खैर नहीं… कड़ी से कड़ी होगी कार्रवाई… एसपी डी रविशंकर

जशपुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। जशपुर के नए एसपी डी रविशंकर ने अपना कार्यभार संभाल कर अपनी कमान संभाल लिया है ।उन्हें कमान संभालते ही अपनी प्राथमिकता जताई। उन्होंने कहा कि जो लोग माहौल या हालात को बिगाड़ेंगे उनको बख्शा नहीं जाएगा ,उनके ऊपर कड़ी से कड़ी कार्यवाही किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि जिले में महिलाओं की सुरक्षा व्यवस्था उनकी पहली प्राथमिकता होगी ।साथ ही समाज की सुंदरता को बनाए रखने का विशेष प्रयास किया जाएगा और जो लोग माहौल या हालात को बिगाड़ने या तहस-नहस करने की कोशिश करेंगे, उनको कतई बख्शा नहीं जाएगा। उनके ऊपर कड़ी से कड़ी ,सख्त से सख्त कार्यवाही किया जाएगा।

और उन्होंने कहा कांसाबेल क्षेत्र दोकड़ा चौकी के अंतर्गत हुए पति- पत्नी की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी अति शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा।इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। उनसे पूछताछ किया जा रहा है ।जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा।

और उन्होंने कहा जिले में बढ़ते गांजा तस्करी और नशीली पदार्थ के कारोबारियों की भी खैर नहीं होगी। उड़ीसा बॉर्डर पर निगरानी और ज्यादा सख्त कर दी जाएगी ।इसके बजाय जिले की सड़क सुरक्षा को लेकर भी कार्य किए जाएंगे और जो लोग यातायात के नियमों का पालन नहीं करेंगे उनके खिलाफ भी शक्ति बढ़ती जाएगी..!