छत्तीसगढ़ के जशपुर में लाखों की ठगी करने वाले चिटफंड कंपनी डायरेक्टर म.प्र.से हुआ गिरफ्तार… कुनकुरी पुलिस की बड़ी सफलता…पढ़ें पूरी खबर

कुनकुरी( जशपुर ) । वर्तमान भारत

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

कुनकुरी। जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। प्रदेश के जशपुर जिले में लाखों रुपए की ठगी करने वाली चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर दिनेश लोधी को कुनकुरी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।कार्यालय में ताला लगा कर नौ दो ग्यारह होने वाली चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर दिनेश लोधी को कुनकुरी थाना पुलिस ने मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार इस चिटफंड कंपनी ने कुनकुरी के बस स्टैंड में काफी आकर्षक कार्यालय खोल रखा था। इस कंपनी ने अपने सैकड़ों ग्राहकों को रकम दोगुना करने की अनेक लुभावना योजनाओं में उलझा कर भारी-भरकम रकम की ठगी की थी।

इस चिटफंड कंपनी के विरुद्ध कुनकुरी थाने में 17 लाख रुपए की धोखाधड़ी एवं ठगी करने का मामला दर्ज किया गया था। इसके बाद अनेक पीड़ित ग्राहकों ने अपनी शिकायत दर्ज कराई है।

कुनकुरी पुलिस को इस चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर आरोपी दिनेश लोधी के मध्य प्रदेश की उज्जैन में होने की जानकारी प्राप्त होने के पश्चात मध्य प्रदेश पुलिस की सहायता से गिरफ्तार कर लिया गया है।