Latest:
Event More News

शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में स्थापना के 12 वर्ष बाद पहली बार इंटरनेशनल क्रिकेट मैच…भारत-न्यूजीलैंड के बीच होगा महामुकाबला…इतने मिनट में 500 वाले सारे टिकट बुक…पढ़ें पूरी खबर

रायपुर। वर्तमान भारत। प्रदेश के नवा रायपुर स्थित शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम स्थापना की 12 वर्ष बाद पहली बार 21 जनवरी को इंटरनेशनल क्रिकेट मैच का साक्ष्य बनेगा।

भारत-न्यूजीलैंड डे नाइट वनडे क्रिकेट मैच के लिए ऑनलाइन टिकट बुधवार की शाम 4 बजे से पेटीएम पर मिलना शुरू हुआ। लोगों में मैच की दीवानगी का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि 1 से डेढ़ घंटे के अंदर ही 500 रुपए वाले सारे टिकट बिक गए। बताया जा रहा है कि 500 रुपए वाले 2,500 टिकट उपलब्ध थे। जिसमें से 1,500 स्टूडेंट के लिए रिजर्व रखी गई है।

65 हजार दर्शकों की क्षमता वाले स्टेडियम में होने वाले मैच के लिए 14 जनवरी से आरडीसीए ग्राउंड वीआईपी चौक से ऑफलाइन टिकट मिलना प्रारंभ होगा।इधर स्टेडियम में दर्शकों की एंट्री के लिए बुधवार से बैरिकेडिंग का कार्य प्रारंभ हो गया है। 11 गेट में यह व्यवस्था होगी। टूर्नामेंट कमेटी का कहना है कि हमारा लक्ष्य है कि इस अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान दर्शकों को किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना ना करना पड़े।

इसी बात को ध्यान में रखते हुए पार्किंग की मार्किंग के साथ ही प्रत्येक गैलरी में दर्शकों की पहुंच आसान बनाई जाएगी। गौरतलब है कि 19 जनवरी को दोनों टीमें रायपुर पहुंचेंगे। सुरक्षा के मद्देनजर दोनों टीमों के ठहरने की व्यवस्था होटल मैरियट में की गई है।

आधुनिक सुविधा वाले देश के पहले कारपोरेट बॉक्स में भी 10,000 की टिकट लेकर कोई भी एक सीट बुक कर सकता है। कारपोरेट बॉक्स के लिए 20 लग्जरी सीट का व्यवस्था किया गया है। इसमें कोई भी औद्योगिक परिवार, संस्थान या संगठन 2 लाख रुपए खर्च करके 20 लोगों की बुकिंग करा सकता है।