Latest:
Event More News

अपनी मांगों को लेकर लंबे समय से प्रदर्शन कर रहे सरकारी, नियमित, अनियमित, संविदा, स्वास्थ्य और आंगनबाड़ी कर्मचारियों को होली से पहले मिल सकती है खुशियों की सौगात…पढ़ें पूरी समाचार

रायपुर। वर्तमान भारत।

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

रायपुर। वर्तमान भारत। छत्तीसगढ़ में अपनी अपनी मांगों को लेकर लंबे वक्त से प्रदर्शन कर रहे सरकारी, नियमित, अनियमित, संविदा, स्वास्थ्य और आंगनबाड़ी कर्मचारियों को प्रदेश के भूपेश सरकार होली की बड़ी सौगात देने की तैयारी में है।

बताया जा रहा है कि भूपेश सरकार होली से पूर्व कर्मचारियों की मांग पर खुशियों की सौगात देने वाली है। इस बात की जानकारी खुद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने दी है।

बता दें कि पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने शुक्रवार को मीडिया से रूबरू होते हुए यह जानकारी दी कि प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों के लिए भूपेश सरकार 6 मार्च को खुशियों का पिटारा खोलेगी।

आगे उन्होंने बताया कि सरकार होली पर कर्मचारियों को खुशियों की बड़ी सौगात देने की तैयारी कर रही है और इसका शीघ्र ही ऐलान किया जा सकता है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा का बजट सत्र चल रहा है। सत्र के दौरान लगातार विपक्ष सरकारी और अनियमित कर्मचारियों से जुड़े मुद्दों को उठा रही है। वही कल विपक्ष ने अनियमित कर्मचारियों के नियमितीकरण को लेकर जमकर बवाल किया था।

पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने अमित शाह की छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर कहा कि भाजपा के पास वहां कोई सीट नहीं, इसलिए फोकस कर रही है।

ऐसा कहा जाता है कि सत्ता का रास्ता बस्तरर से होकर जाता है। इसलिए बस्तर पर फोकस किया जा रहा है। लेकिन इसका कोई बड़ा फायदा या लाभ प्राप्त नहीं होगा।