Latest:
Event More News

जशपुर का गौरव:जशपुर का नाम हुआ रोशन…आईपीएल के मुंबई इंडियंस में जशपुर के इस क्रिकेटर का हुआ चयन…पढ़ें पूरी खबर

तपकरा । वर्तमान भारत।

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

तपकरा/जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। जिले से बड़ी खुशखबरी की खबर है। आईपीएल में मुंबई इंडियंस ने जशपुर जिले की ग्राम तपकरा(पुराईनबंध) के एक लड़के का चयन आईपीएल में हो गया है। जिस क्रिकेट खिलाड़ी का आईपीएल क्रिकेट मुंबई इंडियंस में चयन हुआ है। उस लड़के का नाम प्रशांत साय पैंकरा है।

सपोर्टिंग खिलाड़ी के तौर पर आईपीएल मुंबई इंडियंस टीम में चयन के पश्चात सोशल मीडिया में प्रशांत को बधाई तथा शुभकामनाएं देने वालों की लाइन लगा हुआ है। क्रिकेट प्रेमी और युवा वर्ग प्रशांत को शुभकामनाएं देते हुए जशपुर ज़िले के लिए खुशी का पल और गौरव का क्षण मान रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रशांत तपकरा(पुराईनबंध) का रहने वाला है। और इनके पिता परमेश्वर साय पैंकरा जनपद पंचायत फरसाबहार में करारोपण अधिकारी हैं। और मां अनुजा पैंकरा भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष हैं।

प्रशांत की माता पिता ने अपने लड़के की कामयाबी की पूरी कहानी बताते हुए कहा- उन्हें अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि तपकरा (पूराईनबंध) जैसे छोटे से गांव में रहते हुए उनके बेटा का चयन आईपीएल मुंबई इंडियंस में हो गया। हमें बड़ी गर्व होगा कि जशपुर जिले का नाम रोशन करें।