Latest:
Event More News

तेज रफ्तार रेत लोड ट्रैक्टर ने मारी स्कूटी चालकों को जोरदार टक्कर…1 की मौके पर ही मौत…2 गंभीर रूप से घायल…पढ़ें पूरी खबर

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

कोतबा/जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। कोतबा चौकी क्षेत्र के अंतर्गत बैगाबहार करीब स्थित पेट्रोल पंप के पास शनिवार की शाम करीब 5:00 बजे रेत लोड ट्रैक्टर के चालक ने स्कूटी सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी।

टक्कर मारने के पश्चात ट्रैक्टर भी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक मकान की बाउंड्री वाल तोड़ते हुए भीतर घुसकर पलट गया। हादसे में स्कूटी सवार एक युवक की मौके पर ही जान चली गई। जबकि दो युवक घायल हो गए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम गंझियाडीह निवासी दीपक यादव पिता रोंगसाय यादव (22 वर्ष) शनिवार को स्कूटी से दो दोस्त जयकुमार बसोड़ पिता तुलसाय (20 वर्ष) और दीपक कुमार पिता बालमुकुंद निवासी अंबाकछार को साथ लेकर कोतबा आ रहा था।

बैगाबहार पेट्रोल पंप के पास सड़क पर स्कूटी सवारों को देखकर ट्रैक्टर चालक अपनी ट्रैक्टर पर से नियंत्रण खो दिया और ट्रैक्टर ने स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी।

इस हादसे में स्कूटी सवार युवक हवा में उछल कर सड़क किनारे गिर गए। ट्रैक्टर स्कूटी को कुछलता हुआ सड़क किनारे स्थित एक मकान की बाउंड्री में जा घुसा और पलट गया। हादसे में दीपक यादव की मौके पर ही जान चली गई।

घटना के पश्चात कोतबा चौकी प्रभारी मौके वारदात पर पहुंचे और आसपास के लोगों की सहायता से घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिस ट्रैक्टर की टक्कर की वजह से दुर्घटना हुई। उसमें रेत का अवैध परिवहन किया जा रहा था। इलाके में रेत का अवैध खनन व परिवहन जोर शोर से चल रहा है।

वक्त की बचत और अधिक ट्रिप लगाने के चक्कर में ट्रैक्टर चालक काफी तेज गति से सड़क पर ट्रैक्टर हवा की तरह फर्राटे भरते हैं। जिससे हर वक्त हादसे का भय बना रहता है।