Latest:
ENTERTAINMENTबॉलीवुडमनोरंजन

हिंदी फिल्म “बेरा-एक अघोरी” का ट्रेलर लॉन्च कंट्री क्लब, मुंबई में एक भव्य तरीके से आयोजित किया गया

फिल्म प्रोडक्शन हाउस धीराल एंटरटेनमेंट प्रस्तुत हिंदी फिल्म “बेरा-एक अघोरी” का ट्रेलर लॉन्च कंट्री क्लब, मुंबई में एक भव्य तरीके से आयोजित किया गया, जहां निर्माता राजू भारती सहित पूरी टीम , मुख्य अभिनेता प्रेम धीराल, शक्ति वीर धीराल और अभिनेत्री प्राजक्ता शिंदे उपस्थित थे। यहां फिल्म का ट्रेलर और गाने दिखाए गए जो सभी को पसंद आए।

सतीश पुजारी (डिस्ट्रीब्यूटर ऑडियो लैब), राजीव रुइया निदेशक, अभिनेत्री स्वीटी छाबड़ा, निर्माता निर्देशक केएस मल्होत्रा, अभिनेता दिनेश लांबा, अभिनेत्री शिल्पा चौधरी, अभिनेत्री महक चौधरी, अभिनेत्री कोमल सोनी आदि इस विशेष अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में यहां मौजूद रहे.

बेरा एक अघोरी का ट्रेलर लॉन्च इवेंट गणेश वंदना के साथ शुरू हुआ। तत्पश्चात सभी कलाकारों एवं अतिथियों का बुके देकर सम्मान किया गया। इवेंट की होस्ट सिंगर और एंकर सोनाली मिश्रा ने स्टेज पर आते ही एक अलग ही माहौल बना दिया, फिल्म 28 अप्रैल को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

फिल्म निर्माता राजू भारती ने बताया कि यह फिल्म हम सभी का पहला प्रयास है और हम इसकी रिलीज को लेकर काफी उत्साहित हैं. फिल्म की अवधारणा और विषय अद्वितीय है। अंत में सत्य की जीत होती है, फिल्म में यही संदेश है। इस हिंदी फिल्म में शक्ति वीर धीराल और प्रेम धीराल मुख्य भूमिकाओं में थे। फिल्म के गाने नकाश अजीज, शाहिद माल्या और वैशाली ने गाए हैं।

फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे शक्ति वीर धीराल ने कहा कि “बेरा एक अघोरी” एक हॉरर सिनेमा है जिसमें मनोरंजन का भरपूर मसाला है। हॉरर, रोमांस, थ्रिल, सस्पेंस के साथ-साथ फिल्म में संगीत भी अच्छा है। इसमें दो डांसिंग गाने हैं। वहीं शाहिद माल्या ने एक रोमांटिक गाने को अपनी आवाज दी है. नकाश अजीज जैसे गायकों की आवाज में भी गाने हैं।

प्रेम धीराल ने बताया कि बेरा एक अघोरी की कहानी और इसकी प्रस्तुति लाजवाब है, दर्शकों को फिल्म जरूर पसंद आएगी। फिल्म में ढेर सारे एनिमेशन और वीएफएक्स का भी इस्तेमाल किया गया है।

एक्ट्रेस प्राजक्ता शिंदे ने प्रेम-शक्ति का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि उन्होंने मुझे इस फिल्म में इतना बड़ा मौका दिया, इसके लिए शुक्रिया. फिल्म बेरा एक अघोरी की कहानी काफी अलग है। फिल्म की अवधारणा अनूठी है। मुझे उम्मीद है कि फिल्म हिट होगी। मेरा किरदार भी काफी दिलचस्प है।

सतीश पुजारी, निर्देशक कुलदीप मल्होत्रा, अभिनेता दिनेश लांबा, अभिनेत्री स्वीटी छाबड़ा, अभिनेत्री शिल्पा चौधरी, अभिनेत्री महक चौधरी, अभिनेत्री कोमल सोनी और फिल्म वितरक आदि सहित कई हस्तियों ने विशेष अतिथि के रूप में ट्रेलर लॉन्च में भाग लिया। सभी ने फिल्म के ट्रेलर की सराहना की और उन्होंने कहा कि जिस तरह फिल्म का नाम अनूठा है, उसका विषय भी नया है। ऐसा नहीं लग रहा है कि यह इस टीम की पहली फिल्म है। सभी अतिथियों ने फिल्म बेरा एक अघोरी की पूरी टीम को बधाई और शुभकामनाएं दी।

फिल्म के लेखक शक्ति वीर धीराल, निर्देशक प्रेम धीराल, संगीतकार प्रेम शक्ति, डीओपी रोशन खड़गी हैं। फिल्म को ऑडियो लैब मीडिया द्वारा दुनिया भर में रिलीज किया जा रहा है.