Latest:
Event More News

पत्थलगांव में दो बकरी चोरों को स्थानीय ग्रामीणों ने जमकर की पिटाई…पिटाई के बाद किया चोरों को पुलिस के हवाले…पढ़ें पूरी खबर

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

पत्थलगांव/जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। जशपुर जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र से बकरी चोरों की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि दो युवक किलकिला में स्थित होटल में नाश्ता करने के बहाने रुके।

दोनों युवकों को स्थानीय लोगों ने होटल से बकरी चोरी करते पकड़ा और उनकी जमकर पिटाई कर दी। पिटाई करने के पश्चात दोनों चोरों को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार किलकिला निवासी राम कुमार ने पुलिस को बताया किलकिला चौक पर नाश्ता करने के दौरान होटल संचालक पानी लेने अंदर गया। उस समय मोटरसाइकिल चालक नाश्ता कर रहे थे।

दोनों ही वक्त का फायदा उठाते हुए, होटल संचालक को पानी लेने अंदर घुसते हुए देखा तथा उस मौके का फायदा उठाते हुए होटल के बाहर बंधी बकरी को लेकर भागने लगे।

मोटरसाइकिल की पेट्रोल खत्म हो जाने की वजह से बाइक सवार दोनों युवक भागने में कामयाब नहीं हो सके। तभी ग्रामीणों ने पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी। फिर सीतापुर क्षेत्र पेंठ निवासी मोहम्मद जुनैल, मोहम्मद अब्दुल आरिफ को पुलिस के हवाले किया गया।