Latest:
Event More News

भोजपुरी एक्टर रवि किशन की बेटी कि देश सेवा करने की फैसला…सिर्फ 21 साल की है इशिता…बेटी पर गर्व महसूस करते हैं रवि किशन…Agnipath Scheme से डिफेंस करेंगी ज्वाइन…पढ़ें पूरी खबर

लेख : गजाधर पैकरा

भोजपुरी एक्टर रवि किशन एक एक्टर होने के साथ-साथ भाजपा के सांसद भी हैं। एक्टर इन दिनों पॉलिटिक्स में ज्यादा एक्टिव हैं। भले ही रवि किशन फिल्मों से दूर हों लेकिन वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं।

हाल ही में रवि किशन ने फैंस के साथ एक बहुत ही खुशी की बात शेयर की है। एक्टर ने बताया कि उनकी बेटी इशिता शुक्ला डिफेंस का हिस्सा बनने वाली हैं। इशिता अग्निपथ स्कीम के जरिए डिफेंस ज्वाइन करेंगी। एक्टर के इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर सभी उनको बधाई देते नजर आ रहे हैं।

सिर्फ 21साल की हैं इशिता

रवि किशन की बेटी इशिता अभी सिर्फ 21 साल की हैं। ऐसे में इस उम्र में देश की सेवा करने का उनका यह फैसला फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है। इशिता इसी साल 26 जनवरी के परेड में भी शामिल हो चुकी थी। परेड में एनसीसी की ओर से हिस्सा लेने वाली करीबन 148 महिलाओं में से इशिता भी शामिल थी।

बेटी पर गर्व महसूस करते हैं रवि किशन

एक्टर ने अपने ट्वीट में खुशी जाहिर करते हुए बताया था कि उन्हें अपनी बेटी इशिता पर गर्व है। इशिता ने इसी साल हुई गणतंत्र दिवस की परेड में शामिल होने के लिए भी बहुत ही कड़ी मेहनत की थी। इशिता के अलावा रवि के तीन बच्चे हैं जिनका नाम रीवा, तनिष्क और सक्षम है। वहीं रीवा अपने पापा की तरह एक्टिंग में करियर बनाना चाहती हैं। रीवा ने फिल्म मेकिंग और एक्टिंग की ट्रेनिंग भी ले रखी है। इसके अलावा वह डांस में एक्सपर्ट हैं। रवि किशन की बेटी रीवा ने अमेरिका में एक्टिंग की पढ़ाई की है। वह नसीरुद्दीन शाह के प्ले ग्रुप का 1 साल तक हिस्सा भी रह चुकी हैं।

एनसीसी की कैंडिडेट हैं इशिता

इशिता एनसीसी की कैंडिडेट भी हैं। उन्हें 26 जनवरी 2023 की परेड में भी हिस्सा लिया था और इसके लिए उन्हें सम्मानित भी किया गया था।