Latest:
Event More News

जशपुर में दल से बिछड़े गजराज का आतंक जारी…कई क्विंटल अनाज व कई घरों को पहुंचाया नुकसान… गजराज की आतंक से छाया भय का माहौल…पढ़ें पूरी खबर

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

जशपुर (छत्तीसगढ़ )वर्तमान भारत। जिले में एक बार फिर गजराजों का उत्पात देखने को प्राप्त हो रहा है। यहां दल से भटके एक गजराज ने ग्रामीण इलाके में पहुंचकर उत्पात मचा दिया। कांसाबेल वन परिक्षेत्र के बिहाबल गांव के दो घरों को अकेले घूम रहे गजराज ने तोड़ डाला।वहीं घर में रखे कई क्विंटल अनाज को भी गजराज चट कर गया। इससे ग्रामीणों का काफी क्षति हुआ है।

बता दें, कि गजराज ने जंगल किनारे बसे घरों को भी तोड़ा, जिससे वहां के ग्रामीणों को काफी नुकसान हुआ है। गजराज के आतंक से लोगों में में डर का माहौल बना हुआ है।

फिलहाल ,राहत की बात यह है कि, गजराज के आने की सूचना मिलने पर घर के सदस्य घर से निकलकर दूर चले गए थे, जिससे कोई जन हानि की घटना घटित नहीं हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पत्थलगांव और कांसाबेल क्षेत्र में दल से बिछड़े उग्र हाथी का तीन दिनों से उत्पात जारी है। हाथी ने बिहाबल गांव सहित 4 गांव में 6 घर तोड़ दिया है। हाथी के उत्पात से लोगों में डर का माहौल है। वहीं वन विभाग की टीम रात से ही मौके पर मौजूद होकर लगातार हाथियों के विचरण पर नजर बनाई हुई है और लोगों को सतर्क कर रही है।