Latest:
Event More Newslocal news

सोंडिक ( सुंडी) समाज सरगुजा का सम्मेलन 28 तारीख को राजमोहिनी भवन में होगी

अंबिकापुर – सोंडिक (सुंडी)समाज सरगुजा का सम्मेलन 28 सितंबर 2023 को राजमोहिनी भवन अंबिकापुर में किया जाएगा । जिसमें समाज के हजारों की संख्या में लोग जुटेंगे और एक दूसरे के साथ परिचय , समाज के वरिष्ठ जनों और समाज के गौरव का सम्मान के साथ-साथ सामाजिक उत्थान के संबंध में चर्चा की जाएगी । इस सम्मेलन में जिला स्तरीय कमेटी का भी गठन किया जाएगा।
इस सम्मेलन के संबंध में आयोजन समिति के सदस्यगणों ने बताया कि सोंडिक समाज के कई हजार की जनसंख्या सरगुजा जिले के अंबिकापुर , लखनपुर उदयपुर, लुण्ड्रा , बतौली,सीतापुर और आसपास में रहते हैं, इसी तरह सरगुजा संभाग के अंतर्गत जशपुर , कोरिया, बलरामपुर रामानुजगंज, मनेंद्रगढ़ क्षेत्र में लाखों की संख्या में सोंडिक समाज के लोग निवास कर रहे हैं । समाज में एक से एक प्रतिभा के धनी और राष्ट्रीय – अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बना चुके लोग भी हैं ।

सोंडिक समाज हमेशा से समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभाते आ रही है । समाज और देश के प्रति कार्य करने के उद्देश्य को लेकर यह सम्मेलन किया जा रहा है, जिससे कि सोंडिक समाज , समाज के प्रति जिम्मेदार भी हो और देश हित में अच्छा कार्य कर सके।
इस सम्मेलन में सरगुजा जिले के साथ-साथ कई जिलों , राज्यों एवं देश में रह रहे सोंडिक (सुंडी)समाज के लोग शामिल होंगे।