Latest:
Event More News

विधायक राजेश अग्रवाल ने किया 22 लाख रुपए के ट्रांसफार्मर का लोकार्पण

अंबिकापुर। वर्तमान भारत ।

रिपोर्ट: इरफान सिद्दीकी


अटल सुशासन दिवस के अवसर पर आज छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत कम्पनी अम्बिकापुर के तत्वावधान में शहर के अंदर 22 लाख रुपये की लागत से स्थापित 5 नग नए अतिरिक्त ट्रांसफॉर्मर का लोकार्पण विधायक राजेश अग्रवाल के कर कमलों से किया गया। माननीय विधायक श्री अग्रवाल ने गंगापुर के यादव मोहल्ला में विद्युत विभाग द्वारा लगाए गए 100 के व्ही ए वितरण ट्रांसफॉर्मर का फीता काटकर सभी 5 ट्रांसफॉमर को जनता के लिए समर्पित किये।
इस अवसर पर कोषाध्यक्ष राजकुमार बंसल सह कोषाध्यक्ष अभिषेक शर्मा अधिवक्ता, मधुसूदन शुक्ला, मुरारी लाल बंसल, रूपेश दुबे, कैलाश मिश्रा, शैलेंद्र शर्मा, दीक्षित यादव, अरूण मिश्रा,वेदांत तिवारी, सुषमा जायसवाल, नितिन गुप्ता शैलेंद्र चौबे एवं अन्य गणमान्य नागरिक, आम जनता तथा विद्युत विभाग के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।

यादव मोहल्ला गंगापुर के लोकार्पण के साथ ही शहर के बनारस रोड (बी टी आई के पास), आयुर्वेदिक अस्पताल गंगापुर, नेहरू विद्या मंदिर के निकट नमनाकला और पटपरिया में लगाये गए कुल 5 नग ट्रांसफॉर्मर आज चार्ज कर दिए गए। इन ट्रांसफॉर्मर के चालू हो जाने से इन क्षेत्रों में विद्युत सप्लाई की गुणवत्ता में सुधार होने के साथ साथ उपभोक्ताओं को निरंतर बिजली प्राप्त होगी, विद्यमान ट्रांसफॉर्मरों से ओवरलोड कम होगा तथा लो वोल्टेज की समस्या से भी निजात मिलेगी।

विद्युत विभाग के कार्यपालन अभियंता द्वय एस पी कुमार एवं आर नागवंशी ने बताया कि इन 5 ट्रांसफॉर्मर के चार्ज हो जाने से जनता को काफी लाभ होगा, शिकायतें दूर होंगी और विद्युत सुविधा में बढोत्तरी होगी। इस अवसर पर सहायक यंत्री अभिनेष बंजारे भी उपस्थित रहे।