Latest:
Popular NewsTrending Newsकैरियरजानकारीरोजगार

इंजिनियर्स इंडिया लिमिटेड में मैनेजमेंट ट्रेनी के 43 पदों पर भर्ती…1.80 लाख महीने की सैलरी…आवेदन की आखिरी तारीख 5 मार्च…जाने पूरी डिटेल्स…पढ़ें पूरी खबर


जॉब न्यूज डेस्क :- इंजीनियर्स इंडिया लिमिटेड में मैनेजमेंट ट्रेनी के पद पर भर्ती निकली है. अधिसूचना के अनुसार इस पद पर कुल 43 वैकेंसी है. यह अधिसूचना 10 से 16 फरवरी के रोजगार समाचार पत्र में प्रकाशित हुई है।

इसमें बताया गया है कि मैनेजमेंट ट्रेनी पद पर उम्मीदवारों का सेलक्शन GATE 2024 के स्कोर के आधार पर होगा. इस भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 5 मार्च है. आवेदन इंजीनियर्स इंडिया लिमिटेड की वेबसाइट engineersindia.com/careers पर जाकर करना है।

अधिसूचना के अनुसार मैनेजमेंट ट्रेनी की 43 वैकेंसी में से 21 मैकेनिकल, 15 सिविल इंजीनियरिंग और 17 केमिकल इंजीनियरिंग ब्रांच के लिए है. इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों को इंजीनियरिंग के संबंधित ब्रांच में बीई/बीटेक/बीएससी इंजीनियरिंग या एमटेक कम से कम 65 फीसदी मार्क्स से पास होना चाहिए. साथ ही GATE 2024 भी पास होना जरूरी है।

सेलेक्शन प्रोसेस

मैनेजमेंट ट्रेनी के पद के लिए सबसे पहले GATE स्कोर के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा. इसके बाद ग्रुप डिस्कशन और पर्सनल इंटरव्यू राउंड भी क्लियर करना होगा. फाइनल सेनेक्शन जीडी और पर्सनल इंटरव्यू में परफॉर्मेंस के आधार पर होगा।

कितनी मिलेगी सैलरी

ट्रेनिंग के दौरान स्टाइपेंड 60000/- रुपये प्रति माह और साथ में आने-जाने का खर्च और रहने की सुविधा. या . 60000/- रुपये प्रति माह और रहने और यातायात के दिए 15000 रुपये महीना. इंजीनियर के रूप में शामिल कर लिए जाने के बाद 60000-180000 रुपये पे स्केल के अनुसार सैलरी मिलेगी।