Latest:
Event More NewsPopular NewsRecent NewsTrending Newsजानकारीविविध

ओह ,ऐसी प्यार का इजहार.! सोना मैंम, मुझसे शादी करोगी?.. टीचर ने लाइव क्लास के दौरान मैडम को किया प्रपोज…वीडियो वायरल…पढ़ें पूरी खबर



Lifestyle News Desk :- आजकल के जमाने में किसी से प्यार का इजहार करने के तमाम तरीके हैं. आए दिन हम ऐसी खबरें भी देखते हैं, जब कोई किसी को लाइव मैच के बीच भी प्रपोज कर देता है. तो कोई गार्डन या बीच सड़क पर ऐसा करता है. वहीं इस वक्त जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक टीचर लाइव क्लास के दौरान अपने प्यार का इजहार कर देता है.

दरअसल, क्लास ले रहे बच्चे इससे काफी हैरान रह जाते हैं. जो लोग लेक्चर अटेंड करने के मकसद से आए थे, वो भी ऑनलाइन कमेंट कर हैरानी जताते हैं. कुछ लोगों को टीचर का इस तरह प्रपोज करना पसंद आया, जबकि कुछ ने इसका विरोध किया है.

जानकारी के मुताबिक, टीचर का नाम नवनीत तिवारी बताया जा रहा है. उन्होंने अपनी सहकर्मी सोना शर्मा को अचानक प्रपोज कर दिया. उन्होंने ऐसा एक ऑनलाइन लाइव लेक्चर के दौरान किया था. जिसके बाद इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. ये दोनों ही यूट्यूब चैनल पर पढ़ाते हैं. नवनीत बोलते हैं कि वो प्रोफेशनली के साथ पर्सनली भी सोना का साथ चाहते हैं. इसके बाद वो कहते हैं कि उन्हें बच्चों ने भी कहा है कि अपने दिल की बात कह दो. फिर वो कहते हैं कि वो शादी करना चाहते हैं. इसके बाद सोना कहती हैं कि उनकी तरफ से हां है.

https://twitter.com/rathor7_/status/1766530794544406875?s=20



फिलहाल, ये वीडियो कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल है. इसे एक्स (पहले ट्विटर) पर @rathor7_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे 6 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है. इसे 1.6 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. बड़ी संख्या में लोग वीडियो को शेयर कर रहे हैं. साथ ही कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘पढ़ाई बाद में पहले शादी.’ एक अन्य यूजर का कहना है, ‘क्या साबित करना चाह रहे हो. ऐसे प्लेटफार्म का उपयोग इन सब कामों के लिए कर रहे हो.’