Latest:
Event More Newslocal newsPoliticsTrending Newsछत्तीसगढ़जानकारीविविधस्वास्थ्य

Jashpur Breaking : मधुमक्खियों के हमले में घायलों की हाल-चाल जानने जशपुर अस्पताल पहुंचे सीएम विष्णुदेव साय…समुचित इलाज के दिए निर्देश…पढ़ें पूरी खबर


जशपुर :- छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय मंगलवार को जशपुर जिले में आयोजित सरहुल महोत्सव में हिस्सा लेने पहुंचे थे। जहां वे मधुमक्खियों के हमले में घायल लोगों से मिलने अस्पताल पहुंचे।

सीएम श्री साय ने अस्पताल में भर्ती घायलों से बातचीत की और उनका हाल-चाल जाना। साथ ही डॉक्टरों से मुलाकात कर उनसे बातचीत की।

बता दें कि, सीएम विष्णुदेव साय जशपुर में आयोजित सरहुल महोत्सव में हिस्सा लेने जाने वाले थे। लेकिन सीएम के पहुंचने से पहले ही जहां मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। मधुमक्खियों के हमले से लगभग 2 दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं और 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल जशपुर में भर्ती किया गया है।


हवन से उठे धुएं से भड़की मधुमखियां

फिलहाल, मधुमक्खियों के इस हमले में पूर्व विधायक जगेश्वर राम भगत भी कार्यक्रम में शामिल थे। बताया जा रहा है कि, सरहुल पूजन कार्यक्रम में हवन के दौरान धुआं उठने से मधुमक्खियां भड़क उठी और लोगों पर हमला कर दिया। सीएम विष्णुदेव साय इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले थे। लेकिन अब उनका कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है। वहीं घायलों का इलाज जारी है।