Event More NewsNatioal NewsPopular NewsTrending Newsजानकारीदेशविदेशविविध

सूर्य ग्रहण दौरान आसमान में दिखी रहस्यमयी चीज…सूर्य ग्रहण के दौरान दिखा UFO…नजारा देख हैरान रह गए लोग…देखें Video…पढ़ें पूरी खबर



UFO seen during solar eclipse :- साल 2024 का पहला सूर्य ग्रहण रात 09.12 बजे शुरू हुआ था और रात 02.22 खत्म हुआ.कुल पांच घंटे 10 मिनट तक सूर्य ग्रहण था। अमेरिका समेत कई जगहों पर सूर्य ग्रहण साफ साफ देखने को मिला।

दरअसल, NASA की तरफ से इस सूर्य ग्रहण का लाइव प्रसारण भी किया गया। हालांकि सूर्य ग्रहण के दौरान कुछ लोगों को अजीब नजारा देखने को मिला है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

सूर्य ग्रहण के दौरान दिखा UFO!

बता दें कि, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि सूर्य ग्रहण के दौरान UFO देखने को मिला। वीडियो के अनुसार, टेक्सास के आर्लिंगटन में सूर्य ग्रहण के दौरान रहस्यमय यूएफओ देखा गया। सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है।

फिलहाल, वायरल वीडियो में एक अज्ञात चीज आसमान में इधर-उधर उड़ती और फिर बादलों के बीच गायब होती दिख रही है। वीडियो रिकॉर्ड करने वाले लोग भी नजारा देखकर हैरान रह गए कि आखिरकार ये क्या चीज है? इस वीडियो की पुष्टि हम नहीं कर रहे हैं। अमेरिका की तरफ से भी UFO के दावे को खारिज किया जाता रहा है।

देखिए वीडियो-👇


https://twitter.com/paindoo_jatt/status/1777570511784173968


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को 4.7 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि हो सकता है कि ये किसी जहाज की परछाई हो। एक अन्य ने लिखा कि कहीं किसी ने वीडियो एडिट कर लोगों को भ्रमित करने के लिए तो नहीं बनवाया है!

बता दें कि साल का पहला सूर्य ग्रहण खत्म हो चुका है। अमेरिका, कनाडा और मेक्सिको में सूर्य ग्रहण दिखाई दिया था। आप नीचे वीडियो में देख सकते हैं। हालांकि भारत में ये ग्रहण नहीं दिखा लेकिन ऑनलाइन इस खगोलीय घटना को लाखों लोगों ने देखा।