Latest:
ज्योतिष

25 जनवरी की राशिफल: जीवनसाथी की सलाह माने, मुनाफा होगा,तरक्की मिलेगी…. करियर के लिहाज से आज का दिन आपके लिए बढ़िया साबित होगा….

मेष– आज आप अपने परिवार का किसी समस्या का समाधान निकालने की प्रयास करेंगे !अन्य आपके कौशल और निर्णय लेने की क्षमता पर निर्भर है! हर कोई आप पर निर्भर है,शायद आपको यह बात कुछ अजीब लगे लेकिन फिर भी उनकी समस्या का समाधान निकालने की पूरी कोशिश करेंगे आपकी सहायता सराहनीय होगी !अगर आप पहले अपने काम को लेकर सही फैसला नहीं ले पा रहे है तो जीवन साथी की सलाह लें,आप पाएंगे कि साथी बहुत ध्यान से सुनेगा और आपको एक अच्छी सलाह देगा उसकी सलाह माने और देखें कि आप कितना मुनाफा कमा सकते हैं !!

वृष आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा !पर्यटन से जुड़े लोगों को धन लाभ की संभावना है! आज आप खुद को ऊर्जावान महसूस करेंगे! आप कुछ रचनात्मक कार्य में खुद को व्यस्त रखेंगे !आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा!!

मिथुन– आज आपने जो योजना बनाई है उसमें आपको सफलता मिल सकती है वाहन और मशीनरी का काम सावधानी से करें !आज के दिन की सफलता के लिए दिन की शुरुआत भगवान शिव की पूजा से करें !नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं !लेकिन कहीं और जाना पड़ सकता है !!

कर्क– आज आपको कार्य क्षेत्र में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है !इसके लिए आपको अपना ध्यान अपने काम पर रखना होगा! अपनी जिंदादिली से आप अपनी सभी समस्याओं का समाधान करें! अपनी आर्थिक योजना बनाएं आप अपनी योजना और लक्ष्य तय करें उसके अनुसार योजना बनाएं देखेगी उस में कितना बजट खर्च हो रहा है!!

सिंह-आज का दिन आपके लिए बेहतर रहेगा पहले से चली आ रही समस्याओं का समाधान मिल सकता है जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा आप सबकी नजरों में अच्छी बने रहें परिवार में धार्मिक कार्यों की योजना बन सकती है रिश्तो के मामलों में आप भाग्यशाली रहेंगे!!

कन्या– आज का दिन आप को शिक्षा के क्षेत्र में मनचाही सफलता मिलेगी! आज किया गया निवेश आपकी समृद्धि और आर्थिक सुरक्षा में इजाफा करेगी! स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा !आप किसी ऐसे सोच से पैसा कमा सकते हैं जिसके बारे में आप पहले सोचा भी नहीं होगा!!

तुला– आज का दिन आप कार्यक्षेत्र में ऐसी स्थिति में फंस सकते हैं जो आपको निराश ही करेगी !आज आप कुछ करने वाले हैं,हो सकता है आपको वह परिणाम न मिले जिसकी अपेक्षा कर रहे हैं ऐसे में आप अपनी फैसला कुछ समय के लिए टाल देना चाहिए !!

वृश्चिक– आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा! आप जो भी काम शुरू करेंगे! उसे कम समय में पूरा कर सकेंगे! आपकी कल्पना शक्ति आप के लक्ष्यों को प्राप्त करने में आपकी मदद कर सकती है !!

धनु– मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन आज होगा! सेहत को लेकर सवाल उठेंगे !कामकाज को लेकर आज का दिन मिलाजुला रहेगा! ध्यान रहे धन का निवेश गलत जगह पर ना हो !परिवार के सदस्यों से अनबन हो सकती है,!!

मकर अगर आपने नहीं नौकरी के लिए आवेदन की है तो आज कोई अच्छी खबर मिलने की उम्मीद है, यदि आपने निवेदन नहीं किया है तो आज का दिन उस आवेदन को भरकर भेजने का है !!

कुंभ– आज आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा !व्यवसायियों को लाभ होगा! छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा है! करियर में कुछ बड़ी सफलता मिलेगी! अगर आप कुछ जरूरी काम करने की सोच रहे हैं तो वह पूरा होगा!!

मीन करियर के लिहाज से आज का दिन आपके लिए बढ़िया साबित होगा काम के दौरान आप अपनी भावनाओं को नियंत्रण रखने की कोशिश करनी चाहिए! गुस्से में आप कुछ गलत फैसले भी ले सकते हैं !अधिकारियों की अपेक्षाओं पर खरा उतरने के लिए आपको अधिक मेहनत करनी चाहिए! मेरी संबंधों में परिवार का मन देखकर आप कहीं घूमने जाने का विचार करेंगे.. !!