Latest:
ENTERTAINMENT

छत्तीसगढ़ आएंगे सुपरस्टार सलमान खान…सीएम बघेल ने दिया न्योता…यहां हो सकती है फिल्म की शूटिंग…

दिल्ली । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

छत्तीसगढ़ सरकार के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने कल दिए गए थे! दिल्ली में गौरव द्विवेदी ने सुपरस्टार सलमान खान से मुलाकात किया है !सलमान खान से मुलाकात के दौरान छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की एक्टर सलमान खान से फोन पर बातचीत कराया!

एक्टर के साथ बातचीत में सीएम बघेल ने उन्हें छत्तीसगढ़ के दौरे के लिए आमंत्रित किया है !और उनकी फिल्म की शूटिंग के लिए एक लोकेशन का पता लगाया है! जो उनकी फिल्म में जान ले आएगा !

मंत्री की सलाहकार द्विवेदी ने बताया कि छत्तीसगढ़ की नई फिल्म नीति के संबंध में अभिनेता सलमान खान के साथ मेरी चर्चा हुई है !मैंने समझाया कि यहां शूटिंग की काफी गुंजाइश है! क्योंकि राज्य में समृद्ध प्राकृतिक स्थान है !अभिनेता सलमान खान यहां आने के लिए कुछ के साथ यहां आने के लिए अपनी रुचि दिखाई है !और भविष्य में उनकी इन इलाकों में शूटिंग की योजना है !

बता दे कि सलमान खान इन दिनों में बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ दिल्ली में टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे हैं !आगामी एक्शन थ्रिलर टाइगर के पार्ट 3 को तुर्की रुष ऑस्ट्रेलिया में कई देशों में प्रमुखता से शूट किया गया है !मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में इमरान हाशमी भी हैं! सलमान रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौड़ उर्फ टाइगर की भूमिका में होंगे! जबकि कैटरीना जोया के रूप में दिखाई देंगी..!