Latest:
ENTERTAINMENT

मदारी आर्ट्स और शाश्वत मूवी की फिल्म लाइफ आन रोड का गाना हुआ मुंबई मे हुआ रिकॉर्ड!

मुंबई । वर्तमान भारत ।

मुंबई – मदारी आर्टस एवं सास्वत मूवी द्वारा निर्मित आनंद कुमार और संध्या मानिक द्वारा अभिनीत लेखक निर्देशक गोविंद मिश्र की संवेदन बीबीशील विषय पर बनी फिल्म लाइफ ऑन रोड का गाना पंचम डिजिटल रिकॉर्डिंग स्टूडियो , यारी रोड अंधेरी पश्चिम मुंबई में म्यूजिक डायरेक्टर कुलदीप शुक्ला, सिंगर प्रतीक सक्सेना के खूबसूरत आवाज में रिकॉर्ड किया गया !

विदित हो कि फिल्म लाइफ ऑन रोड कोविड-19 की वजह से बिगड़े हालात के समय लगे लॉकडाउन के विषय पर आधारित संवेदनशील विषय पर बनी हुई एक मार्मिक फिल्म है! आज इसके गाना रिकॉर्डिंग के समय फिल्म जगत के बहुत सारे अतिथि भी आए थे , जिसमें लेखक निर्देशक अजय आनंद ने कहा कि यह गाना एक अच्छी फिल्म का एक अच्छा रोमांटिक है , यह लोगों के दिलो-दिमाग पर छा जाएगा!

इस अवसर पर निर्माता डॉ विकास शर्मा ने बताया कि यह गाना बहुत अच्छा बना है! मीडिया जगत की जानी-मानी हस्ती जैदवि आनंद जी ने बताया की संवेदनशील विषय पर बनी इस फिल्म के अल्फाज बहुत अच्छी है, यह लोगों के दिलों तक पहुंचेगी! इसी अवसर पर सिंगर प्रतीक सक्सेना ने बताया की बहुत खूबसूरत और रोमांटिक सॉन्ग है , युवाओं को यह गाना बहुत पसंद आएगा और मुझे इस गीत से जुड़ कर इसे गाकर बहुत अच्छा लगा ! फिल्म लाइफ ऑन रोड के लेखक / निर्देशक और गीतकार गोविंद मिश्र ने बताया की यह फिल्म बहुत जल्द ही गणमान्य दशकों के मध्य आएगा , फिल्म के साथ-साथ एक अच्छा गाना भी लोगों को सुनने को मिलेगा!