Latest:
Event More Newslocal news

सौंडिक समाज का जिला स्तरीय सम्मेलन संपन्न

अंबिकापुर। वर्तमान भारत

शौंडिक समाज सरगुजा का जिला स्तरीय सम्मेलन कल दिनांक 28 सितंबर 2023 को अंबिकापुर के राजमोहिनी देवी भवन में संपन्न हुआ ।कार्यक्रम में सर्वप्रथम भगवान सहस्त्रबाहु अर्जुन जी के छायाचित्र के समक्ष गायत्री परिवार के द्वारा यज्ञ किया गया एवं भारत माता एवं छत्तीसगढ़ महतारी के छायाचित्र पर माल्यार्पण कर राष्ट्रगान एवं राजकीय गीत के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि झारखंड शौंडिक समाज के अध्यक्ष आदरणीय विनय लाल जी एवं डाल्टेनगंज महापौर श्रीमती अरुण शंकर जी थे।

कार्यक्रम में समाज के उत्थान एवं समाज में व्याप्त कुरीतियों पर विस्तार से चर्चा की गई, जिस पर समाज द्वारा कुछ आवश्यक निर्णय भी लिए गए ,मृत्यु भोज को बंद करने पर विशेष जोर दिया गया। कार्यक्रम मे बुजुर्गों का सम्मान, प्रतिभावान छात्र छात्रों का सम्मान,सेवानिवृत्ति व्यक्तियों का सम्मान समाज के द्वारा किया गया । बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति की गई। मेयर श्रीमतीअरुणा शंकर के द्वारा समाज को 1 लाख का सहयोग राशि की घोषणा की गई।

कार्यक्रम में सरगुजा जिले के अलावे बलरामपुर, सूरजपुर, जशपुर कोरिया ,रायपुर एवं बिलासपुर से समाज के हजारों लोग सम्मिलित हुए। कार्यक्रम को सफल बनाने में आयोजन समिति के श्री रमाकांत गुप्ता, विजेंद्र गुप्ता, आनंद गुप्ता, रवि भूषण गुप्ता, श्रीमती अंजू गुप्ता,विजय गुप्ता, राकेश गुप्ता (बबलू),जयप्रकाश गुप्ता,श्याम गुप्ता,विकास गुप्ता, मनोज गुप्ता,राजेंद्र गुप्ता,संत गुप्ता, दीपक गुप्ता अरुण गुप्ता,डा. शैलेंद्र,वेद प्रकाश, वसंत गुप्ता, श्रीमती ,भीमराज गुप्ता, अंकित,नितिन,अभय गुप्ता, रतनदीप गुप्ता,अजय गुप्ता, के अलावे,समाज के समस्त लोगों का विशेष सहयोग रहा।