Latest:
Event More NewsRecent Newsजुर्म

चॉकलेट बना बहाना.! चाचा ने भतीजी को खाली प्लॉट में ले जाकर किया गंदा काम…लहूलुहान हालत में मिली नाबालिक…केस दर्ज…पढ़ें पूरी खबर


एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है. इंदौर के स्कीम नंबर 136 में पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी ने दोपहर दो बजे कॉलोनी के एक खाली प्लाट में बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और उसे लहूलुहान हालत में छोड़कर भाग गया।

उसे भागता देख मां की नजर पड़ गई और मोहल्लेवासियों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

लड़की को घर से उठा लिया

फिलहाल, बदहवास की मां ने बताया कि बच्ची घर के बाहर खेल रही थी और वह पास में ही कुछ काम कर रही थी. जब उसने आरोपी को भागते देखा तो वह तुरंत लड़की के पास भागी। बच्ची सड़क किनारे घायल अवस्था में पड़ी थी. आसपास के लोगों ने तुरंत आरोपी को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया।

घटनास्थल पर मिले खून के धब्बे

बता दें कि, पुलिस के साथ जांच टीम को मौके पर खून के धब्बे मिले। बच्ची को तुरंत एमवाय अस्पताल ले जाया गया। बताया जा रहा है कि बच्ची की हालत में सुधार हो रहा है।

दिन में हुई घटना से सहमत हुए क्षेत्रवासी

दरअसल, स्कीम नंबर 136 शहर की पॉश कॉलोनी है। दिनदहाड़े हुई इस घटना से इलाके के लोग भी हैरान हैं और उनका कहना है कि अपराधियों में पुलिस का कोई खौफ नहीं है. अब तो बच्चे भी बाहर खेलने से डरने लगे हैं।

ठग खुलेआम कर रहे हैं नशा

फिलहाल, रह वासियों ने बताया कि विजय नगर क्षेत्र में नशा बहुत बढ़ गया है। जब हमने आरोपी को पकड़ा तो वह भी नशे में लग रहा था. इलाके की सड़कों पर बदमाश खुलेआम नशा करते हैं, लेकिन उन्हें पुलिस का कोई डर नहीं है। अगर इसी तरह नशा बढ़ेगा तो अपराध भी बढ़ेंगे।