Latest:
local news

प्रेमी-प्रेमिका की अजीब बर्ताव…कार में पाये गये संदिग्ध परिस्थितियों में…समझाने पर कार से कुचलने की धमकी…घंटो तक थाने में ड्रामेबाजी…पढ़ें पूरी खबर

रायपुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

रायपुर।वर्तमान भारत। छत्तीसगढ़ के नया रायपुर में एक प्रेमी प्रेमिका संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क किनारे खड़ी एक कार को चेक करना पुलिसकर्मियों को भारी पड़ा। पुलिस ने कार की चेकिंग की तो अंदर एक प्रेमी प्रेमिका जोड़े आपत्तिजनक संदिग्ध परिस्थितियों में पाया गया।

पुलिसकर्मियों ने जब प्रेमी जोड़े से पूछताछ की और समझाया तो प्रेमी भड़क उठा। इसके बाद गुस्से में पुलिसकर्मियों को कार से कुचलने का भरपूर कोशिश किया गया।

जैसे तैसे पुलिसकर्मी ने बचाव करके अपनी जान बचाई और तेलीबांधा थाने पहुंचे। इधर पुलिसकर्मी का पीछा करते हुए प्रेमी जोड़ा तेलीबांधा थाने पहुंच गए। पुलिसकर्मी का पीछा करने के दौरान गुस्से में प्रेमी प्रेमिका का जोड़ा ट्रैफिक नियमों को भी तोड़ते हुए कई सिग्नल तोड़कर तेलीबांधा थाना पहुंचे।

जानकारी के अनुसार तेलीबांधा थाने में भी प्रेमी-प्रेमिका ने जमकर उत्पात मचाया। युवती ने पुलिस टीम से मारपीट भी की और गुस्से में मोबाइल भी अपना तोड़ दिया। इतना ही नहीं युवती ने पुलिसकर्मियों को झूठे आरोप लगा कर फंसाने की धमकी भी दी। देर रात तक थाने में युवती का यही बर्ताव एवं ड्रामा घंटों तक चलता रहा।