Latest:
Event More NewsRecent Newsजुर्मधोखाधड़ी

हवस की भूखी बहू की खूनी खेल.! प्रेमी के साथ मिलकर तड़पा- तड़पा कर ससुर को उतारा मौत के घाट…पढ़ें पूरी खबर


शहडोल :- मध्य प्रदेश के शहडोल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है । जहां एक कलयुगी बहू ने अपने जिस्म की भूख मिटाने के लिए प्रेमी के साथ नाजायज संबंध बनाने में आड़े आने वाले ससुर को गांव के मीडियेटर और प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतरवा दिया।

हालांकि, प्रेमी ने प्रेमिका को पाने के लिए प्रेमी के ससुर पर टंगिया से नाक और सर में प्राणघातक वार कर लहूलुहान कर दिया। जिसके बाद उसी के गमछे से गला घोंटकर हत्या कर दी। सीधी पुलिस ने इस अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाते हुए हत्या करने वाले प्रेमी व हत्या की योजना में शामिल कलयुगी बहू सहित गांव के मीडियेटर को गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरी घटना शहडोल जिले के सीधी थाना क्षेत्र के ग्राम डोम्हार गांव की है।

ज्ञात हो कि, जिले के सीधी थाना क्षेत्र के डोम्हार गांव के रहने वाले 55 वर्षीय व्रद्ध रमदमन सिह गोंड़ की बहू अनिता सिह का बाजार हाट में किराना मर्चेंट की दुकान लगाने वाले आलोक गुप्ता से उसका प्रेम प्रसंग हो गया था। अनिता के गांव में रहने वाला पड़ोसी दुकानदार राजकरण सिह अनिता और आलोक के बीच मीडियेटर का काम कर उन्हें मिलाने का काम करता था। दोनों के बीच नजदीकी इतनी बढ़ गई थी कि आलोक उसके ससुराल घर अक्सर आने जाने लगा। उनके संबंध बहुत गहरे हो गए थे।

दरअसल, आरोपी का अक्सर उसके घर आना उसके ससुर को बिल्कुल पसंद नही था जिसे लेकर अक्सर ससुर और बहू सहित पड़ोस में रहने वाले मीडियेटर किराना दुकानदार राजकरण सिह के बीच विवाद होने लगा था। इन्हीं सब बातों से नाराज बहू ने प्रेमी आलोक व पड़ोसी मीडियेटर के साथ मिलकर ससुर को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया।

जानकारी के मुताबिक, 28 – 29 फरवरी की दरमियानी रात जब प्रेमिका का पति घर पर नही था और ससुर घर पर अकेला सो रहा था। तभी प्रेमी आलोक टंगिया लेकर पहुचा और परछी में सो रहे ससुर के नाक व सर में कुल्हाड़ी के पिछले हिस्से से जनलेवा हमला कर दिया जिससे वह लहूलुहान हो गया। आरोपी बिस्तर पर पड़े वृद्ध के गमछे से उसका गला घोंटकर उसकी हत्या कर फरार हो गया।

बता दें कि, वारदात के बाद पुलिस अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर पड़ताल में जुट गई। जांच के दौरान मोबाइल कॉलिंग व लोकेशन के आधार पर पुलिस आरोपी तक पहुचीं और हत्या करने वाले प्रेमी आलोक गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया। इस हत्या की प्लानिंग करने वाली मास्टर माइंड कलयुगी बहु समेत पड़ोसी मीडियेटर को भी गिरफ्तार कर लिया है।

फिलहाल, इस पूरे मामले में ब्यौहारी एसडीओपी रवि सिह का कहना है कि 29 फरवरी की रात अज्ञात व्यक्ति वृद्ध की हत्या कर फरार हो गया था। इस दौरान सीधी पुलिस मृतक की बहू के मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर हत्यारे तक पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया। साथ ही इस हत्या में शामिल मृतक की बहू व पड़ोसी को भी गिरफ्तार कर आगे की विधानिक कार्यवाही की गई है।